धर्मेद्र बोले-अगर हेमा को नहीं जिताया तो चढ़ जाऊंगा टंकी पर
| Agency - 15 Apr 2019

ह‍िंदी स‍िनेमा जगत के हीमैन धर्मेंद्र रव‍िवार को अपनी पत्नी ड्रीम गर्ल हेमा माल‍िनी के सपोर्ट  मथुरा में चुनावी रैली को संबोध‍ित करने पहुंचे. हेमा माल‍िनी लोकसभा चुनाव 2019 में मथुरा से बीजेपी प्रत्याशी हैं.धर्मेंद्र मुंबई से खास हेमा मालिनी को सपोर्ट करने के लिए मथुरा पहुंचे. चुनावी जनसभा में धर्मेंद्र ने फिल्मी स्टाइल में हेमा के लिए वोट अपील की.है!


धर्मेंद्र ने फिल्म शोले के वीरू के अंदाज में चुनावी रैली को संबोध‍ित किया.जिसमे धर्मेंद्र ने गांव वालों से अपनी बसंती के लिए वोट अपील करते हुए कहा, "गांव वालों अगर आपने हेमा मालिनी को अच्छे वोटों से नहीं जिताया तो इस गांव में जो टंकी है ना...मैं उस पर चढ़ जाऊंगा. " धर्मेंद्र के डायलॉग सुनने के बाद पूरी जनसभा ताल‍ियों से गूंज उठी बीच ख़ुशी का माहौल बना रहा! 
 

धर्मेंद्र ने प्रेस वार्ता में खास बातचीत में कहा, "मैं भी एक किसान हूं. मुझे यहां आकर हमेशा अच्छा लगता है. राजनीति में आने के सवाल पर उन्होंने कहा, मैं भारत की आवाम के मंच पर आया हूं. अपनों से बात करना हमेशा अच्छा लगता है." 


लोकसभा चुनाव 2019 हेमा माल‍िनी के में जीत-हार के सवाल पर धर्मेंद्र ने कहा, "हेमा सांसद बनने वाली नहीं, बन गई हैं. मैं यहां उनके प्रचार के लिए आया हूं. जब भी कोई काम नेक द‍िल से किया जाता है उसका पर‍िणाम अच्छा होता है"

धर्मेंद्र के मथुरा आने से खुश हेमा माल‍िनी ने सोशल मीड‍िया पर एक खास तस्वीर शेयर करते हुए ल‍िखा, "आज मेरे ल‍िए बहुत खास द‍िन है. धर्मेंद्र जी मथुरा आकर पूरे द‍िन मेरे ल‍िए कैम्पेन कर रहे हैं
 


Browse By Tags