आखिर क्यों चिढ़ गये शाहिद 
| Agency - 16 May 2019


फिल्म में शाहिद कपूर प्यार में हारे एक गुस्सैल शराबी का रोल करते हुए नजर आएँगे। वैसे इस तरह के शेड वाला रोल शाहिद इससे पहले भी कर चुके हैं। यह फिल्म तमिल फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है जिसका निर्देशन संदीप रेड्डी वनगा ने किया था और हिंदी में भी इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी संदीप रेड्डी ने अपने कंधो पर ही ली है।
शाहिद कपूर आजकल सातवें आसमान पर चल रहे हैं। जबसे उनकी फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर रिलीज हुआ है दर्शकों में इस फिल्म को लेकर एक अलग ही उत्साह है। शाहिद की इस फिल्म के ट्रेलर भर से ही उनकी अदाकारी के लिए लोग सराहना दे रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी की जोड़ी है। यह फिल्म देखने में एक बहुत ही गहन प्रेम कहानी लग रही है। 
हाल ही में मीडिया के समक्ष शाहिद और कियारा की इस फिल्म का ट्रेलर लॉंच किया गया तो पत्रकारों ने तरह तरह के सवाल किए। पत्रकार ने कियारा से पूछा कि इस फिल्म में उन्हांेने शाहिद को कितनी बार किस किया है। जिस पर पहले तो कियारा मुस्कुराइ और फिर बड़े ही स्मार्ट तरीके से उन्होंने जवाब दिया कि यह तो आप फिल्म देख कर पता लगा लीजिए क्योंकि मैंने गिनती नहीं की। पर पत्रकार इस जवाब से संतुष्ट नहीं हुआ और उसने दोबारा वही सवाल किया जिस पर इस बार शाहिद थोड़े झल्ला गये और कहा यही सब पूछोगे या हमारे अभिनय के बारे में भी कुछ जानने में दिलचस्पी रखते हो? इस पर पत्रकार की बोलती बंद हो गयी। 

 

प्रियंका के प्रशंसकों की संख्या मंे बढ़ोत्तरी
 बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के प्रशंसकों की संख्या फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर चार करोड़ हो गई है। प्रियंका के प्रशंसकों की संख्या बढ़ती ही जा रही है और इसका सबूत उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखा जा सकता है।
प्रियंका की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग बढ़कर चार करोड़ हो गई है। इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए प्रियंका ने वीडियो मेसेज पोस्ट किया। इंस्टाग्राम पर पोस्ट वीडियो में प्रियंका अपने फॉलोअर्स की संख्या के बारे में बताते हुए फैन्स को फ्लाइंग किस देती नजर आ रही हैं।
इस दौरान उनकी हैपीनेस भी देखी जा सकती है। वीडियो के साथ प्रियंका ने अपने फैन्स के लिए खास मैसेज भी लिखा। उन्होंने अपने फैन्स को धन्यवाद देते हुए अपनी इंस्टाग्राम फैमिली के हर मेंबर के लिए अपना प्यार जाहिर किया।


Browse By Tags