मुजफ्फरनगर: जीत के बाद संजीव बालियान ने लहराई तलवार, मनाया जीत का जश्न
| Agency - 24 May 2019

पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान के साथ शहर के मुख्य मार्गों से जीत का जुलूस निकाला गया। इस दौरान संजीव बालियान ने जीत के बाद तलवार भी लहराई।

शिव चौक पर उमड़े समर्थकों के बीच डॉ बालियान ने आरती की और कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

भाजपा प्रत्याशी डॉ संजीव बालियान की जीत निश्चित होते ही नवीन मंडी स्थित मतगणना स्थल पर भारत माता की जय, पीएम मोदी जिंदाबाद के नारे गूंजने लगे।

दूसरी बार चुनाव जीते डॉ बालियान को शहर विधायक कपिल देव अग्रवाल, बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक, पुरकाजी विधायक प्रमोद ऊंटवाल, अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य सरदार सुखदर्शन सिंह बेदी आदि भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने गले मिल कर बधाई दी। यहां से विजयी जुलूस में भाजपा समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। जानसठ रोड फ्लाईओवर, महावीर चौक, कोर्ट रोड, झांसी रानी चौक, टाउन हाल रोड होते हुए जुलूस शिव चौक पहुंचा। आतिशबाजी और ढोल नगाड़ों के साथ भाजपा की जीत पर कार्यकर्ता झूम कर नाचे। एक दूसरे को मिठाई खिलाई।

कई जगहों पर डॉ बालियान का स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं ने जीत की खुशी में उन्हें तलवार भेंट की। जश्न के दौरान उन्हें कंधे पर उठा लिया। डॉ बालियान ने अपनी धर्मपत्नी डॉ सुनीता बालियान और बेटी के साथ शिव मूर्ति पर आरती की। जुलूस में डीजे पर देश भक्ति के तराने बजते रहे।

बाजारों और व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर भाजपा की जीत की खुशी में नागरिकों ने मिठाई वितरित की। डॉ बालियान ने भाजपाइयों और नागरिकों का आभार जताया। शिव चौक क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात रहा। इस दौरान पूर्व विधायक अशोक कंसल, जिला सहकारी बैंक के संचालक सुभाष चौधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ सुधीर सैनी, विजय शुक्ला, पंकज त्यागी, श्याम सिंह सैनी, विजय अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

 जगदीश पांचाल ने कहा कि सबका साथ सबका विकास की पीएम मोदी की भावना से भाजपा को पूर्ण बहुमत मिला है। स्वच्छता अभियान के ब्रांड एंबेसडर सोमनाथ भाटिया ने कहा कि देश की जनता ने भ्रष्टाचार और बेईमानी को नकार दिया है।


Browse By Tags