दिल्ली मेट्रो में युवती से छेड़छाड़,आरोपी गिरफ्तार
| Agency - 07 Jun 2019

दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। हालांकि इस बार शिकायत सामने आते ही मेट्रो थाना पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान दादरी के गांव झांझू कलां निवासी 22 वर्षीय नितिन के रूप में की गई। पूछताछ में आरेापित ने स्वीकार किया उसी ने 26 मार्च को भी दिल्ली की रहने वाली एक युवती के साथ मेट्रो में छेड़छाड़ की थी।

मेट्रो में छेड़छाड़ की घटना येलो लाइन पर हुई। बताया जा रहा है कि आरोपित ने इफको चौक से हुडा सिटी सेंटर के बीच आरोपित ने युवती से छेड़छाड़ की। मामले की शिकायत युवती ने पुलिस से की, जिसके बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस की पूछताछ में आरोपित ने  चौकाने वाला खुलासा किया। आरोपित ने बताया कि उसने इसी साल 26 मार्च को दिल्ली की रहने वाली एक अन्य लड़की के साथ भी छेड़छाड़ की  थी। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है।
 

बता दें कि साल फरवरी 2012 में नोएडा-द्वारका मेट्रो लाइन पर देर रात चलती ट्रेन में युवक ने एक युवती से छेड़खानी की थी। युवती ने इस पर आपत्ति जताई। इस बीच लड़की के साथ मौजूद परिवार के एक शख्स ने युवक को तमाचा मार दिया। इसके बाद युवक और उसके दोस्तों ने मिलकर उस व्यक्ति की पिटाई कर दी थी। ट्रेन में मौजूद अ‌र्द्धसैनिक बल के जवान ने बीच बचाव किया। मामला शांत न होता देख जवान ने पीड़ित युवती के साथ आ रहे व्यक्ति को तमाचा जड़ दिया। इससे नाराज लोगों ने प्रशासन व तिलक नगर मेट्रो स्टेशन पर पथराव किया था।


Browse By Tags


Related News Articles