सहारनपुर: गाड़ी ने बाइक में मारी टक्कर, मां-बेटे सहित तीन की मौत
| Agency - 11 Jun 2019

यूपी के सहारनपुर में शाकंभरी देवी रोड पर गलत साइड से आ रहे तेज रफ्तार टाटा मैजिक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार मां, बेटा और एक आठ साल की बच्ची की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। हादसे के बाद मैजिक को उसका चालक घटनास्थल से कुछ दूरी पर छोड़कर भाग निकला, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

हादसा मंगलवार की रात करीब सवा आठ बजे शाकंभरी देवी रोड पर सेंट थॉमस एकेडमी के पास हुआ। कोतवाली क्षेत्र के पाजराना गांव निवासी 25 वर्षीय राशिद पुत्र शौकत की 16 जून को शादी थी। राशिद अपनी मां हफीजा (50), बहन रकीबा (30) और रकीबा की लड़की आसमा (8) को बाइक से लेकर बेहट आ रहा था। उन्हें बेहट में शादी का सामान खरीदना था। जैसे ही वह शाकंभरी रोड पर सेंट थॉमस एकेडमी के पास पहुंचे तो उनकी बाइक में गलत दिशा से आकर टाटा मैजिक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पर सवार राशिद समेत सभी काफी दूर जाकर गिरे। बाइक पर आगे बैठी 8 साल की आसमा ने सड़क पर गिरते ही दम तोड़ दिया। उसका शव क्षत-विक्षत हो गया था। राशिद और उसकी मां हफीजा की भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि रकीबा गंभीर रूप से घायल हो गई। 
 

हादसे के जिम्मेदार मैजिक को उसका चालक घटनास्थल से कुछ आगे छोड़कर फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल रकीबा और मृतक के शवों को 108 एंबुलेंस से सीएचसी बेहट पहुंचाया। यहां से घायल रकीबा को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने टाटा मैजिक को कब्जे में ले लिया है। सूचना मिलने पर मृतकों के परिजन भी सीएचसी पहुंच गए थे


Browse By Tags


Related News Articles