सैंट्रल स्कूल की महिला प्राचार्या को कार से मारी टक्कर विरोध करने पर13 वर्षिय बेटे से की हाथापाई
| Agency - 26 Jun 2019

 सैंट्रल स्कूल की महिला प्राचार्या शाम को टहलने के लिए पार्क में जाने के लिए बेटे के साथ घर से निकली विज्ञान विहार सैंट्रल स्कूल की प्राचार्या को नशे में धुत्त फॉरच्यूनर कार चालक ने टक्कर मार दी। जिससे टक्कर लगने से प्राचार्या संडक़ पर गिर कर घायल हो गईं उनके हाथ व पैर में चोटें आई है। टक्कर मारने के बाद कार चला रहे शख्स ने मौके से भागने की कोशिश की लेकिन कार बंद हो गई। पीडि़ता के साथ मौजूद उनके 13 वर्षिय बेटे ने कार चला रहे शख्स का मोबाइल कार के अंदर से अपने कब्जे में ले लिया।  

जिससे कार चला रहे शराब के नशे मे धुत्त शख्स ने अपना मोबाइल लेने के लिए पीडि़ता के 13 वर्षिय बेटे के साथ हाथापाई कर उससे फोन छीन लिया। इस दौरान आसपास लोग मौके पर जुट गए व शख्स को काबू में कर उसकी कार की चाभी अपने कब्जे में ले ली। टक्कर मारने वाला शख्स खुद को एडवोकेट बता कर लोगों को धमका रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने टक्कर मारने वाले शख्स मनीष कुमार को थाने ले आई। पुलिस ने पीडि़ता की एमएलसी करवाई है। जिसकी रिपोर्ट खबर लिखे जाने तक नहीं आई है। विवेक विहार थाना पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है। 

विज्ञान विहार सैंट्रल स्कूल की प्राचार्या लक्ष्मी सिंह स्कूल परिसर में ही रहती हैं। वह सांय लगभग 7 बजे अपने 13 वर्षिय बेटे के साथ सैर करने के लिए विवेक विहार चिल्ड्रन पार्क जा रहीें थी। दोनों सडक़ के किनारे चल रहे थे उसी समय फारच्यूनर कार सवार ने लक्ष्मी सिंह को टक्कर मार दी। व भागने की कोशिश की लेकिन कार बंद हो गई। इसी दौरान पीडि़ता के बेटे ने कार में रखे मोबाइल को अपने कब्जे में ले लिया जिससे टक्कर मारने वाला शख्स मौके से भाग ना सके। आस पास के लोगों ने नशे में धुत्त शख्स को पकड़ कर उसकी कार की चाभी निकाल ली। लोगों ने आरोपी व उसकी कार की चाभी पुलिस को सौंप दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


झिलमिल में जिस सडक़ पर यह घटना हुई है वहां कई रेंस्तरा चलते हैं। जहां शाम होते ही लोगों कार से पहुंचते हैं। स्थानीय लोगों को कहना है कि अधिक संख्या में कार आजाने के कारण जाम की स्थिती बन जाती है। बहुत से लोग शराब के नशे में होते हैं। जिससे कभी पार्किंग को लेकर तो कभी कार छू भर जाने पर शराब के नशे में लोग हाथापाई करते हैं। जिससे इलाके का माहौल खराब हो गया है।


Browse By Tags


Related News Articles