युवती से छेड़छाड़ पर युवती ने अस्पताल में लड़के की करी जमकर धुनाई
| Agency - 11 Jul 2019

मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल में युवती से एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। इस वारदात से खफा युवती ने आरोपी की धुनाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इसी दौरान आरोपी पुलिसकर्मियों के चंगुल से छूटकर फरार हो गया, जिसके बाद युवती ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने भागदौड़ कर बमुश्किल आरोपी को पकड़ा, लेकिन बाद में एक ही वर्ग से होने के कारण दोनों पक्षों में समझौता हो गया।


शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला निवासी युवती गुरुवार को अपनी बीमार मां को दवा दिलाने जिला अस्पताल पहुंची थी। वहां एक युवक ने युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी, जिससे गुस्साई युवती ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया। इसके बाद युवती ने आरोपी का गिरेबान पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी और उसे खींचकर जिला अस्पताल परिसर में बनी चौकी में ले जाकर पुलिसकर्मियों के हवाले कर दिया। अभी युवती पुलिस को युवक की करतूत के बारे में बता ही रही थी कि आरोपी युवक पुलिसकर्मियों के चंगुल से छूटकर फरार हो गया। पुलिसकर्मियों ने युवक का पीछा भी किया, लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ा। युवक के पुलिस के चंगुल से छूटकर भागने पर युवती ने पुलिस चौकी पर हंगामा शुरू कर दिया। 

सूचना पर एसआई सुनील नागर मौके पर पहुंचे और युवती को शांत कर आरोपी की तलाश में भागदौड़ कर उसे लद्दावाला से धरदबोचा। युवक के पकड़े जाने के बाद उसके पक्ष के कुछ लोग भी पहुंच गए, जिसके बाद युवती से आरोपी को माफी मंगवाकर उनके बीच समझौता करा दिया। एसआई सुनील नागर ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता होने के कारण किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई है।


जिला अस्पताल में युवती द्वारा छेड़छाड़ के आरोपी की धुनाई करने का किसी ने मोबाइल से वीडियो भी बना लिया। गुरुवार शाम ही उक्त वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई। उक्त वीडियो क्लिप में युवती आरोपी को पीटते हुए खींचकर पुलिस चौकी ले जा रही है। फिलहाल उक्त वायरल वीडियो के संबंध में किसी तरह की तहरीर नहीं दी गई है।


Browse By Tags


Related News Articles