बारिश में गिरी कच्चे मकान की छत, मलबे में दबकर तीन बच्चों की मौके पर हुई मौत
| Agency - 17 Jul 2019

यूपी के मुजफ्फरनगर जनपद में बुधवार शाम करीब छह बजे तेज बारिश के दौरान कच्चा मकान गिर गया। इसके मलबे में दबकर तीन बच्चों की मौत हो गई। तीन लड़कियों और एक महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में शहर से सटे गांव बिलासपुर के मोहल्ला रमजानपुरा निवासी तराबूद्दीन मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करता है, जबकि उसकी पत्नी घर पर ही सिलाई करती है। बुधवार शाम तराबूद्दीन की पत्नी पड़ोसी वकीलूद्दीन की पत्नी परवीन के साथ घर पर बैठी सिलाई कर रही थी। घर में तराबूद्दीन की बेटियां सानिया, रूहीना, रूबीना, इकलौता बेटा अरमान (05) के साथ ही वकीलूद्दीन की बेटी सना (05) व जोया (03) और पड़ोसी मोहसिन का बेटा अमन (08) भी पास में ही खेल रहे थे। हादसे के वक्त तेज बारिश हो रही थी, इसी दौरान अचानक तराबूद्दीन के कच्चे मकान की छत भरभराकर गिर गई और मलबे में मकान में मौजूद सभी बच्चे व महिलाएं दब गए। ग्रामीणों ने मलबा हटाकर सभी को बाहर निकाला। 

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां तीन मासूम बच्चों अरमान, सना व अमन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि परवीन, सानिया, रूबीना व जोया घायल हैं। सभी को जिला अस्पताल के इमरजेंसी कक्ष में भर्ती किया गया है।


Browse By Tags


Related News Articles