डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया उप राज्यपाल अनिल बैजल पर बरसे
| Agency - 12 May 2018

नई दिल्ली, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उप राज्यपाल अनिज बैजल पर जमकर बरसे. सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने की योजना को लेकर बैजल द्वारा एक कमेटी गठित करने पर सिसोदिया ने नाराजगी जताई. उन्होंने आरोप दुहराया कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार को काम नहीं करने दिया जा रहा है. वही सिसोदिया ने कहा है कि दिल्ली में सीसीटीवी की तैयारी कर ली थी. बजट दे दिया गया, टेंडर हो गया, बस वर्क आर्डर देने की तैयारी थी. एनडीएमसी में लोकल रेजिडेंट मार्केट एसोसिएशन से बात भी हो गई. पुलिस से भी बातचीत हो गई.पूरी दिल्ली से रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशनों (आरडब्लूए) की डिमांड आई है.मार्केट एसोसिएशन भी मांग कर रही है.इस मॉडल के तहत वर्क आर्डर देने को तैयारी थी.अब जब ये मौका सामने आ गया तो अब एलजी ने अचानक कमेटी बना डाली.कमेटी को क्या पता लगेगा कि कहां कैमरा लगेगा? आरडब्लूए और मार्केट एसोसिएशन सही बताएंगे कि कमेटी पीठ पीछे बनाई गई है. सीसीटीवी का काम ट्रांसपेरेंट सब्जेक्ट है. 
उधऱ कॉंग्रेस की तरफ से नेता अरविंदर सिंह लवली और हारुन युसूफ ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की और आरोप लगाए की सीसीटीवी मुद्दे पर दिल्ली की राजनीतिक सत्ता पर काबिज हुए केरीवाल सीसीटीवी कैमरा क्यों नहीं लगा रहे है साथ ही आरोप लगाया की ये सारा प्रोजेक्ट चीन की सरकार दिया जा रहा है। आम आदमी पार्टी सरकार बताए कि सीसीटीवी लगवाने में किन प्राइवेट एजेंसी को फायदा पहुंचाया जा रहा है? 
साथ ही दोनों पार्टी अलग अलग तरीके से अपना विरोध करेंगी। कांग्रेस के लीडर केजरीवाल के घर से कैंडल मार्च निकलेंगे तो सोमवार को 3 बजे आम आदमी पार्टी के लीडर उप राज्यपाल अनिल बैजल के ऑफिस पर अपना मार्च/विरोध करेंगे। 


Browse By Tags


Related News Articles