नीतीश के साथ नाश्ता करेंगे शाह
| Agency - 11 Jul 2018

पटना। अब डिनर और नाश्ता भी राजनीति का माध्यम बन गये हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 जुलाई को पटना आने के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ सुबह का जलपान और रात्रिभोज करेंगे। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि चुनावी रणनीति को लेकर भी चर्चा हो सकती है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बताया कि शाह आगामी 12 जुलाई को सुबह 10 बजे पटना के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे जहाँ बिहार भाजपा नेता उनकी अगवानी करेंगे।
श्री राय ने बताया कि शाह के पटना पहुँचने के बाद वह राजकीय अतिथिशाला जायेंगे जहाँ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं वरिष्ठ नेताओं के साथ सुबह का जलपान करेंगे। उन्होंने बताया कि शाह 11.30 बजे से 12.30 बजे तक बापू सभागार में आयोजित पार्टी की सोशल मीडिया इकाई की बैठक में भाग लेंगे फिर ज्ञान भवन में 12.45 बजे से 1.45 बजे दोपहर तक विस्तारकों की बैठक में भाग लेंगे और वहीं दोपहर का भोजन करेंगे।
भाजपा नेता ने यह भी बताया कि भाजपा के राष्ट्र्रीय अध्यक्ष के साथ अपराहन 2.30 बजे से 3.30 बजे तक शक्ति केंद्र प्रभारियों की बैठक बापू सभागार में होगी जिसके बाद वे राजकीय अतिथिशाला में अपराहन 4.00 बजे से शाम 7.00 बजे तक चुनाव (लोकसभा चुनाव) तैयारी समिति की बैठक में भाग लेंगे।
 


Browse By Tags