टीडीपी और पीडीपी में फर्क पता है: शिवसेना
| Agency - 13 Feb 2019

मुंबई। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के जरिए एक बार फिर से केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। बता दें कि दो दिन पहले विशेष राज्य के दर्जे के लिए दिल्ली में आकर टीडीपी के नेता और आंध्र के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के प्रदर्शन स्थल पर शिवसेना के प्रवक्ता संजय राऊत पहुंचे थे। शिवसेना नेता ने वहां जाकर नायडू के आंदोलन को समर्थन की घोषणा की थी। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर शिवसेना की आलोचना हुई थी। लोगों ने सत्ता में होने के बावजूद विरोधी खेमे का दामन पकड़ने पर लताड लगाई थी।
शिवसेना के सरकार विरोधी रवैये से बीजेपी भी परेशान है। लेकिन इसका जवाब पार्टी के मुखपत्र के जरिए दिया है। पार्टी ने लिखा है। अच्छे को अच्छा और बुरे को बुरा, ऐसा एक हिम्मत के साथ मुंह पर बोलने की धमक शिवसेना में है। उस स्वाभिमान को किसी के पैरों तले गिरवी रखकर निर्णय लेने की विकट परिस्थिति हम पर नहीं आएगी। इसे हमारे प्रिय विरोधी ध्यान में रखें।
लेख में आगे लिखा है,  जिनके साथ हमारा मतभेद है, ऐसे लोगों के ‘मंच’ पर या खाट पर जाने वालों को भी हमने शुभकामनाएं दी हैं। तुम्हारी वो राजनीति, चाणक्य नीति। फिर अन्य लोगों का क्या? हमें ‘पीडीपी’ और ‘टीडीपी’ के बीच का अंतर समझ में आता है। उतनी प्रखर राष्ट्र भावना की मशाल हमारे अंतर्मन में जल रही है। हम पर जलनेवालों को यह पता हो, बाकी स्नेह बना रहे।
 


Browse By Tags