भाजपा ने सच को खत्म किया: अखिलेश
| Agency - 11 Mar 2019

लखनऊ। लोकसभा चुनाव को लेकर राज्य का सियासी पारा भी चढने लगा है, जिसको लेकर राजनीतिक दल एक-दूसरे पर निशाना साधने में लगे हुए हैं। आज लखनऊ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रैस वार्ता कर केंद्र और प्रदेश सरकार पर कई आरोप लगाए। इस दौरान अखिलेश ने कहा कि जनता चुनाव की तारीखों का इंतजार कर रही है। देश में परिवर्तन का रूझान है क्योंकि जनता बहुत परेशान है।
उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले 5 वर्षों में न तो युवाओं को नौकरियां मिलीं और न ही किसानों की आमदनी बढ़ी। अखिलेश ने कहा कि सरकार हर वायदे को पूरा करने में असफल रही है। आज देश में 40 हजार उद्योगपति देश छोड़ कर जा चुके हैं। बैंक खाली करने वाले हवाई जहाज में बैठकर निकल गए और सरकार को भनक तक नहीं लगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश को धोखा दिया है, चीन से सामान मंगवाकर कहते हैं कि हमने बनाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के झूठ ने धरती से सच को खत्म कर दिया है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार में अब पुलिस वाले ही डकैती डाल रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि इसके लिए प्रदेश के डी.जी.पी. जिम्मेदार हैं और उन्हें तुरंत हटा दिया जाना चाहिए। इस मामले में योगी सरकार को जवाब देना चाहिए। आज इनके जन प्रतिनिधि एक-दूसरे को जूतों की सलामी देते हैं।
 


Browse By Tags